'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

पानी की पाईप लाईन डालने पहुंचे ठेकेदार को बैरंग लौटाया-लोजमो संयोजक के नेतृत्व में कॉलोनीवासियों ने किया विरोध.......

Dainik roorkee November 30, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::

रुड़की। दो
माह से उखड़ी पड़ी सड़क में पेयजल योजना के अंतर्गत पाइप लाइन डालने पहुंचे ठेकेदार को सोलानी विहार कॉलोनी शेरपुर रुड़की के निवासियों ने बैरंग लौटाया।
कालोनी वासी लोकतांत्रिक जनमोर्चा संयोजक सुभाष सैनी के नेतृत्व में कॉलोनी वासियों ने ठेकेदार को अपना एतराज जताते हुए बताया कि पहले तो जब पानी की पाइप लाइन अभी डालनी नहीं थी तो दो माह पहले से सड़क क्यों उखाड़ी गई ? टाइल्स से बनी नई सड़क की खुदाई मजदूरों द्वारा होनी चाहिए थी लेकिन जेसीबी से खुदाई करके सड़क को काफी दूर तक उखाड़ दिया गया । अब यदि पाइप लाइन को डाला जाए तो वह जेसीबी से उखाड़ कर ना डाला जाए। सोलानी विहार कॉलोनी में मजदूरों द्वारा खुदाई करके टाइल्स लगाई जाए ।‌कॉलोनी वासी नरेंद्र सैनी ने ठेकेदार को बताया कि जेसीबी से टाइल्स को सड़क के नीचे जो दूसरी सड़क दबी हुई है को उखाड़ा जाएगा तो टाइल्स की सड़क आवश्यक रूप से दूर तक उखड़ जाएगी और पाइप दबाकर मलबा ढंग से नहीं भरा जाएगा इसलिए कॉलोनी में मजदूरों द्वारा खुदाई करके पाइपलाइन दबाकर ढंग से मलवा भरकर टाइल्स लगाई जाए। ठेकेदार देवेंद्र कुमार ने जेसीबी वापस करा ली तथा मजदूरों से काम कराने पर सहमति दी। इस मौके पर कॉलोनी वासियों में नरेंद्र सैनी, अरविंद फौजी अशोक सैनी, चौधरी प्रेम सिंह, चौधरी रमेश आटा, आदेश सैनी, सुंदर पाल सैनी, योगेंद्र सैनी शामिल रहे।

Share This