'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

शराब के नशे में धुत जेठ ने बहु को बनाना चाह हवस का शिकार-कोतवाली पहुंचा मामला-मुकदमा दर्ज........

Dainik roorkee November 30, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::

रुड़की।
सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने एक महिला की तहरीर पर उसके जेठ के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाया था कि उसके जेठ ने शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की है।


रूड़की कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि रविवार दोपहर जब वह घर मे अकेली थी तो उसका जेठ शराब के नशे में धुत होकर घर आया और दरवाजे में लात मारकर दरवाजा तोड़ दिया। महिला ने आरोप लगाया कि उसके जेठ ने कमरे में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और विरोध करने पर गाली गलौज और मारपीट भी की। महिला ने शोर मचाया तो उसकी सास और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और महिला को उसके जेठ के चंगुल से छुड़वाया। परिजनों ने महिला के जेठ को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली सिविल लाइंस के एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर उसके जेठ विकास उर्फ विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share This