ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के आदर्श नगर से कई प्रदेशों में सप्लाई हो रही थी नकली दवाइयां-एक करोड़ से अधिक का माल बरामद-चार हिरासत में.......

Dainik roorkee December 04, 2020

दैनिक रुड़की ब्यूरो::

रूड़की।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में ड्रग इंस्पेक्टर ने पुलिस के साथ छापेमारी कर आदर्श नगर में दवाइयों का जखीरा बरामद किया है। इस दौरान मुख्य आरोपी के घर और गोदाम को सील करने के साथ चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल के नेतृत्व में छापेमारी करने गई टीम में शामिल ड्रग इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह राणा ने बताया कि लंबे समय से नकली दवाइयां बनाए जाने और अन्य प्रदेशों में सप्लाई करने की सूचना प्राप्त हो रही थी। इसके बाद टीम का गठन किया गया गठित टीम ने रुड़की के आदर्श नगर स्थित एक अपार्टमेंट में छापेमारी की जिसमें एक आरोपी के घर से कुछ दवाइयां बरामद हुई उसके बाद आदर्श नगर स्थित एक गोदाम पर टीम ने छापा मारा जहां पर दवाइयों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया कि करीब डेढ़ करोड रुपए की दवाइयां यहां बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि यहां से दवाइयां देश के कई प्रदेशों में एक कंपनी के नाम से सप्लाई की जाती थी। उन्होंने बताया कि इस एंटीबायोटिक दवाइयां बनाने वाली कंपनी की जांच की गई तो यह कहीं भी रजिस्टर्ड नहीं पाई गई। ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी 4 लोगों को हिरासत में लिया गया मामले में कार्रवाई जा रही है। वही इस संबंध मेंं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामी बंसल का कहना है कि आदर्श नगर में एक गोदाम से करोड़ों रुपए की दवाइयां बरामद हुई हैं अभी कार्रवाई जारी है।

Share This