21 जून को रुड़की के नेहरू स्टेडियम में होगा योग महोत्सव......

दैनिक रुड़की June 19, 2022

दैनिक रूड़की(राहुल सक्सेना)::-

रुड़की।
हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में भारत स्वाभिमान न्यास एवं पंतजलि योग समिति की ओर से 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में होने वाले योग शिविर कार्यक्रम को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया।

भारत स्वाभिमान न्यास एवं पतंजलि योग समिति की ओर से आयोजित पत्रकार वार्ता में समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि 21 जून को होने वाले योग शिविर कार्यक्रम संयोजक नगर विधायक प्रदीप बत्रा रहेंगे व कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर गौरव गोयल करेंगे। योग महोत्सव का आयोजन रुड़की नेहरू स्टेडियम में किया जाएग।
वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि योग महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल व राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी उपस्थित रहेंगे कार्यक्रम के विशेष सहयोगी पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन,व ललित मोहन अग्रवाल अपना पूर्ण सहयोग करेंगे।उन्होंने शहर की जनता से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में योग महोत्सव में पहुंचे और अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव को सफल बनाएं। इस अवसर पर पत्रकार वार्ता में कटार सिंह, नरेश कुमार, गीता केतन भारद्वाज एवं सुबोध यादव देशबंधु, सुरेश पाल सिंह, आदि मौजूद रहे।

Share This