रामनगर अशोका मार्ग सोसायटी की ओर से राज्यसभा सांसद का हुआ स्वागत.....

दैनिक रुड़की June 22, 2022

दैनिक रुड़की(राहुल सक्सेना)::-


रुड़की ।
रामनगर अशोका मार्ग वेलफेयर सोसायटी की ओर से भाजपा की नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ कल्पना सैनी का स्वागत समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया ।


राज्यसभा सांसद डॉ. कल्पना सैनी का स्वागत रामनगर अशोका मार्ग वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित किया गया कार्यक्रम स्वागत कार्यक्रम का संचालन पंकज गर्ग ने किया। सोसायटी के सभी पदाधिकारियों व समस्त कॉलोनी के लोगों द्वारा नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद का फूल माला पहनाकर एवं गुलदस्ता देकर स्वागत किया। डॉ कल्पना सैनी पार्टी से जुड़े हर व्यक्ति को पार्टी के निर्णय का स्वागत करना चाहिए और पार्टी में रहकर पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए पार्टी अपने समस्त कार्यकर्ताओं का सम्मान करती आई है और आगे भी करेगी उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करना है। ताकि विरोधियों को पार्टी को बदनाम करने का मौका तक ना मिल पाए। कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व राज्य मंत्री शोभाराम प्रजापति ने कहा कि यह हरिद्वार जिले की रुड़की शहर के लिए बहुत ही गर्व की बात है की पार्टी दे रुड़की से महिला राज्यसभा सांसद को चुनकर हरिद्वार जिले का गौरव बढ़ाया है उन्होंने कहा कि केंद्र से मिलने वाली योजनाओं से जिले में और भी तेजी से विकास कार्य होंगे।
पूजा नंदा ने कहा कि पार्टी ने डॉ. कल्पना सैनी को राज्यसभा सांसद बनाकर महिलाओं का सम्मान किया है। इस अवसर पर कार्यक्रम में स्वागत करने वालों में भाजपा पश्चिमी मंडल अध्यक्ष प्रवीण सिंधु राज कुमार उपाध्याय, सतीश सैनी, विवेक कंबोज उमेश कोहली, पंकज नंदा, पार्षद धर्मवीर पिंकी, पीयूष चड्डा,वैद्य टेक वल्लभ,शुभा गर्ग, एसके गुप्ता, सुशील रावत, आदि रहे।

Share This