सिविल लाइंस में भाजपा नेत्री के कार्यालय पर मनाई गई डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि-विधायक समेत अनेक कार्यकर्ता रहे मौजूद.........

Dainik roorkee June 23, 2022

दैनिक रुड़की (राहुल सक्सेना)::

रुड़की।
जनसंघ के संस्थापक पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी इसके साथ ही उनकी याद में पौधारोपण भी किया गया।
भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं मंडल संयोजक सावित्री मंगला के कैंप कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक प्रदीप बत्रा एवं जिला महामंत्री आदेश सैनी ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को देश कभी नहीं भुला सकता। उन्होंने एक राष्ट्र ध्वज की लड़ाई लड़ी और इस लड़ाई को लड़ते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी। पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद ने जो प्रण लिया था उसे पूरा करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है कहा कि श्याम प्रसाद मुखर्जी के विचारधारा पर कार्य करते हुए आज धारा 370 समाप्त करने जैसा मजबूत निर्णय मोदी सरकार ने लिया। मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा ने डॉ.मुखर्जी जी का मानना था कि एक राष्ट्र का उज्ज्वल भविष्य उसकी अपनी मूल संस्कृति और चिंतन की मजबूत नींव पर ही संभव है। उनके वही विचार आज देश को हर क्षेत्र में आगे ले जा रहे हैं। कार्यक्रम संयोजिका सावित्री मंगल ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डाला और उनके पदचिन्हों पर चलते हुए आगे बढ़ने का आह्वान किया। कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ श्यामा प्रसाद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं पौधारोपण कर श्रद्धांजलि दी।कार्यक्रम में पार्षद विवेक चौधरी, नवनीत शर्मा,मंडल महामंत्री,संजय त्यागी, बृजमोहन सैनी, आदर्श गुप्ता, योगेश सिंघल, पारस,सत्येंद्र गोयल, वैद्य टेकबल्लभ, रीता, सुमन, अमित अग्रवाल, संगीता,राजबाला, राजन गोयल,श्याम भारद्वाज, कुशाग्र, रामअवतार अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, मंजू रावत, दमयंती आदि मौजूद रहे।

Share This