आज 26 सितम्बर दिन सोमवार क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे-जानिए राशिफल-ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री से.....

Dainik roorkee September 26, 2022

दैनिक रुड़की (योग्राराज पाल)::


रुड़की।
आज 26 सितम्बर दिन सोमवार क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे-जानिए राशिफल-ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री से.....





मेष::आज आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे तो आर्थिक नुकसान लगभग तय है। यह समझने का समय है कि क्रोध पागलपन है और यह आपको नुकसान की ओर धकेल सकता है। रोमांस के मामले में यह एक रोमांचक दिन है। शाम के लिए खास प्लान बनाएं और इसे जितना हो सके रोमांटिक बनाने की कोशिश करें। यात्रा फायदेमंद लेकिन महंगी साबित होगी।



वृष::आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कोई सोचा हुआ काम आज पूरा होगा। किसी करीबी को आपसे कुछ उम्मीदें होंगी, आप उन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। बिजनेस पार्टनर के साथ किए गए कार्यों से आपको लाभ होगा।


मिथुन::आज निर्धारित कार्य पूरे न होने से निराशा होगी। खर्च भी बढ़ेगा। वाहन से सावधान रहें, चोट भी लग सकती है। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। अतिरिक्त काम करने की आपकी क्षमता उन लोगों को हैरान कर देगी जिनका प्रदर्शन आपसे कम है। ऐसी जानकारी का खुलासा न करें। परिवार और संपत्ति के मामलों में सावधान रहें।


कर्क::आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक रूप से निवेश करें। परिवार के सदस्यों के साथ आराम से और शांतिपूर्ण दिन का आनंद लें। यदि लोग आपके पास समस्याएं लेकर आते हैं, तो उनकी उपेक्षा करें और उन्हें अपने मन की शांति भंग न करने दें।


सिंह::आज आप सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें तो अधिकांश काम पूरे हो सकते हैं। आप दूसरों की समस्याओं से विचलित हो सकते हैं। पैसों से जुड़े कुछ काम आज रुक सकते हैं। आज आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य पर विचार करने का पूरा अवसर मिल सकता है।


कन्या::आज आपका झुकाव अध्यात्म की ओर रहेगा। आप भी अपने जीवन में धर्म के महत्व को जानना चाहेंगे। इस मार्ग पर चलने से आपको सुख की प्राप्ति होगी। आपमें समर्पण का अद्भुत भाव है। आने वाले समय में आपको अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने का मौका भी मिल सकता है।


तुला::प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना करेगा। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी - लेकिन आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी। आपके मित्र आपके विचार से अधिक सहायक होंगे।



वृश्चिक::आज आपका मन अध्यात्म की ओर अधिक झुक सकता है। आप किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। आप धैर्य और समझदारी के साथ काम को पूरा करने का प्रयास कर सकते हैं। किसी से मदद मांगने में संकोच न करें, सब कुछ आपके पक्ष में है।



धनु::आज लंबे समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो सकती हैं। चीजों और लोगों को जल्दी से आंकने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी। आज आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं, इससे बचने के लिए कहीं बाहर जाएं और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं।


मकर::आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा।आप किसी पुराने दोस्त से उसके घर जा सकते हैं। यात्रा से बचने की कोशिश करें। आप थका हुआ और तनावग्रस्त महसूस कर सकते हैं। आप बच्चों के साथ समय बिता सकते हैं। उन लोगों से जुड़ने की कोशिश करें जिनसे आप कुछ सीख सकते हैं। सुबह-शाम भगवान के सामने घी का दीपक जलाएं, आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।



कुंभ::आज आप अपने जीवन को लेकर कुछ तनाव में रहेंगे। तनाव कम करने के लिए आपको अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाना चाहिए। अगर आप आज किसी सामाजिक समारोह में जा रहे हैं तो वहां आपको कई लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे।



मीन::आज अपने उच्च आत्मविश्वास का सदुपयोग करें। व्यस्त दिन के बावजूद, आप ऊर्जा और ताजगी हासिल करने में सक्षम होंगे। रियल एस्टेट से जुड़े निवेश आपको अच्छा रिटर्न देंगे। युवा लोगों को स्कूल परियोजना पर कुछ सलाह की आवश्यकता हो सकती है।

Share This