'ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......''कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत-कार के उड़े परखच्चे-चालक की मौत.....''आरोप लगाने वाले भाई है बेईमान-ढाई करोड़ की हुई हेराफेरी-चैंपियन ने सबूतों के साथ मीडिया के सामने रखा पक्ष.........'

रूड़की:::बस की चपेट में आया बाईक सवार युवक-मौके पर ही हुई मौत.....

Dainik roorkee December 20, 2020

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::

रूड़की।
रुड़की में एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान आईडी के आधार पर झबिरन निवासी अर्जुन के रूप में हुई है पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सिविल लाइंस कोतवाली के कोतवाली क्षेत्र में डम डम चौक पर एक बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने के कारण मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लंबा जाम लग गया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीँ यातायात को सुचारू करवाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि आज सुबह करीब 10:00 बजे रुड़की मलकपुर चुंगी के नजदीक डमडम चौक पर दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर अर्जुन कुमार पुत्र सतपाल सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम झबीरन थाना मंगलौर बाइक से हरिद्वार की ओर जा रहा था कि पीछे से आ रही बस ने युवक को टक्कर मारी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के शव को रुड़की के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है जिसके बाद युवक के परिवार को सूचित कर दिया गया है अभी टक्कर मारने वाली बस की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

Share This