नशीले सामान के तस्कर पति पत्नी गिरफ्तार-तो हाल ही जन्मा बच्चा भी रहेगा जेल की सलाखों की पीछे......

Dainik roorkee November 23, 2022

दैनिक रुड़की (इकराम अली)::




पिरान कलियर।
देहरादून एएनटीएफ ओर कलियर पुलिस ने संयुक्त करवाई करते हुए 780 ग्राम अवैध चरस और नगदी के साथ पति पत्नी को गिरफ्तार किया।पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। दंपत्ति के एक नवजात बच्चा भी है जो कि मां के साथ ही जेल में रहेगा।

देहरादून एएनटीएफ टीम प्रभारी निरीक्षक शरद चंद्र सिंह गोसाई ओर कलियर पुलिस पुलिस टीम से एसआई नवीन नेंगी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए किलकिली साहब बस्ती पिरान कलियर से अवैध चरस के साथ पति पत्नी को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 780 ग्राम अवैध चरस और 44500 रुपए की नगदी इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद की है।पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम इंतजार पुत्र यामीन और मेहरून्निसा पत्नी इंतजार निवासी पिरान कलियर बताया है। पकडे गए आरोपी ने बताया की वह पहाड़ ओर मैदान से अलग अलग जगह से खरीद कर लाकर इलेक्ट्रॉनिक कांटे से ग्राम में छोटे-छोटे हिस्से कर अपनी ई-रिक्शा की दुकान पर कलियर ओर आसपास में बेचता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।टीम प्रभारी इंस्पेक्टर शरद चंद्र सिंह गुसाई ने बताया इंतजार पुत्र यामीन और मेहरून्निसा पत्नी इंतजार निवासी किलकिली साहब नस्तरपुरियों वाली गली कब्रिस्तान के पास पिरान कलियर के खिलाफ एनडीपीएस मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश किया जा रहा है जहां से उन्हें जेल भेजा जाएगा।टीम में इंस्पेक्टर शरद चन्द्र सिंह गुसाई,एसआई विकास रावत,एएसआई चिरंजीत सिह,कॉस्टेबल रवि पंत ,दीपक नेंगी,थाने से एसआई नवीन नेंगी ,जमशेद अली,महिला कॉस्टेबल सरिता राणा,सोफिया अंसारी आदि शामिल रहे।


महिला ने हाल ही में दिया बच्चे को जन्म...


आरोपी मेहरूनिसा ने अभी कुछ दिन पूर्व ही एक बच्चे को जन्म दिया है। अब चरस के साथ पकड़े जाने के बाद महिला जेल जाएगी।माना जा रहा है कि बच्चा बहुत छोटा है इसलिए जेल में रहने के दौरान नवजात भी अपनी मां के साथ ही रहेगा। वही इस संबध में पुलिस का कहना है कि इस बारे में वह कुछ नही कह सकते यह न्यायालय का निर्णय है कि बच्चे को कहां रखा जाएगा।

Share This