रोटरी क्लब ने सेंट मार्क्स स्कूल में बांटी डिक्सनरियां......

Dainik roorkee November 23, 2022

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::





रुड़की।
दिल्ली रोड स्थित सेंटमार्क्स एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रोटरी क्लब रुड़की की ओर से छात्र छात्राओं को निशुल्क डिक्शनरी वितरित की गई।

रोटरी क्लब रुड़की के द्वारा
सेंटमार्क्स एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल आयेजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्य नगर आयुक्त विजय नाथ शुक्ला ने रोटरी क्लब के पदाधिकारियों के एवं स्कूल प्रबंध समिति के लोगों के साथ संयुक्त रूप से स्कूल के छात्रों को प्रेरणा व प्रोत्साहन के लिए नि:शुल्क शब्दकोश का वितरण किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने कहा हम सभी को इस तरह के सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी करनी चाहिए। और बच्चों को शिक्षा की ओर अग्रसर करने की प्रेरणा देनी चाहिए। इस अवसर पर स्कूल निदेशक कुँवर जावेद इकबाल एवं स्कूल की प्रधानाचार्य अजरा जावेद ने कहा कि
यह समय उनके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है तथा इस समय में उन्हें कड़ी मेहनत व लगन के साथ अपने अध्ययन कार्य पर ध्यान लगाने लगाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि वार्षिक परीक्षा में महज कुछ ही समय से शेष है। इसलिए यही समय की छात्र अपने अध्ययन पर पूरा ध्यान केंद्रित करें। इसी क्रम में प्रधानाचार्य के द्वारा उपस्थित छात्रों को परीक्षा में सफलता के संबंध में आवश्यक टिप्स भी दिए गए। साथ ही रोटरी क्लब के सभी सदस्यों व पदाधिकारियों का बच्चों को डिक्शनरी वितरित करने पर आभार व्यक्त किया। रोटरी क्लब के चेयरमैन वी.के.शर्मा एवं पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुभाष सरीन स्कूली छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की साथियों ने बताया कि उनके द्वारा समय-समय पर सामाजिक कार्य रोटरी क्लब द्वारा इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस अवसर कार्यक्रम में मुख्य रूप से दिलीप प्रधान सुभाष सरीन वीरेंद्र जैन, वंदना मोहन, हर्ष प्रकाश काला, राजेश चंद्रा,डॉ.संजीव सैनी,अलका, प्रिया अय्यर,प्रेम सरीन,अनिता शर्मा, मंजू शर्मा, अमृता ओझा,फिरदौस खान,मरयम खान, निधि ,विनीता,बिंदु त्यागी, मोनिका त्यागी, अनिका ,आस्था, दीपिका सैनी,ईशा गुप्ता ,हनी त्यागी, मोनिका ,अमित वर्मा, मोहसिन ,हिमांशु ,हरीश शर्मा, कुँवर अब्दुल्ला, कुंवर हातिम, आदि रोटरी क्लब के पदाधिकारी व सदस्य एवं समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

Share This