भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी का स्वागत-सरकार की योजनाएं जन जन तक पहुंचाने का आह्वान.......

Dainik roorkee November 29, 2022

दैनिक रुड़की (राहुल सक्सेना)::





रुड़की।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी एवम अध्यक्ष का स्वागत किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने भाजपा सरकार द्वारा अल्पसंख्यक के हितों में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी और उन्हें जन-जन तक पहुंचाने की अपील की।



रुड़की जिला पंचायत अतिथि गृह में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी अल्पसंख्यक मोर्चा एवम पूर्व मुकेश कोली का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर एवं बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश प्रभारी मुकेश कोली ने कहा कि भाजपा सरकार अल्पसंख्यक समाज के लोगों के लिए बहुत सारी योजनाएं ला रही है जिसका लाभ भी समाज के लोगों को मिल रहा है उन्होंने कहा कि योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है। प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने कहा कि 2024 में एक बार फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यों से लोग प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि आज अल्पसंख्यक समाज के लोग भी भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं इससे साफ जाहिर होता है कि 2024 में पहले से अधिक बहुमत के साथ केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष अनीस गौड़,पूर्व राज्य मंत्री जर्नल मेज़र अब्दुल कादिर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गुरदीप चन्नी
जिला अध्यक्ष बहरोज आलम,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवम जिला पंचायत सदस्य अनीस अहमद,
मंडल अध्यक्ष अंजुम गौड़,
जमीर हसन अंसारी, नरेंद्र कुमार जैन, प्रभात, अलीम सिद्दीकी,हाजी मुस्तकीम, फिरासत हुसैन, इसरार अल्वी, राव जमीर,यूसुफ मलिक, इंजीनियर दानिश गॉड, आलोक शर्मा, पुनीत भटनागर,जमील अहमद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share This