पर्वतीय मूल के लोगों ने किया भाजपा लंढौरा मंडल के नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत-मजबूती के साथ पार्टी के लिए काम करने का दिया आश्वासन......

Dainik roorkee January 23, 2023

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::







रुड़की।
अशोकनगर क्षेत्रीय विकास समिति धर्मशाला में नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष रवि राणा का अशोकनगर क्षेत्रीय विकास समिति की ओर से स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर ओबीसी मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। विश्व के बड़े बड़े देश भी मोदी के आगे बोने साबित हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है। अशोकनगर क्षेत्रीय विकास समिति के अध्यक्ष हर प्रकाश काला ने कहा कि भाजपा ने कर्मठ ईमानदार व युवा नेता रवि राणा को मंडल अध्यक्ष बनाकर जो अहम जिम्मेदारी दी है। हमें विश्वास है कि वह सभी क्षेत्रीय लोगों को साथ लेकर चलने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग दूसरों की निंदा करते हैं वह कभी भी सफल नहीं होते है। जो लोग दूसरों की आलोचना करते हैं वह दूसरे लोगों को भी काम नहीं करने देते। इस अवसर पर नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष रवि राणा ने कहा की आज विश्व में भारत का डंका बज रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी दी है उसको निर्वहन करने का प्रयास करूंगा और सभी क्षेत्रीय लोगों को साथ लेकर कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि संगठन के साथ-साथ क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं को हल कराने का प्रयास भी करूंगा।
कार्यक्रम का संचालन मनोज नायक ने किया। इस अवसर पर सुनीता गोस्वामी, किरण सिंह, नंदिनी, प्रतिभा चौहान, पुष्पा, संगीता रावत, सुंदर नौटियाल, उमा, कटक बीना देवी, विनय शर्मा, बसंती चमोली, सुशीला रावत, देवकी रावत, मुन्नी रावत, प्रमोद धीमान, अमरनाथ तिवारी, विजेश्वर सिंह, दीपिका सिंह, इंदू सहारन, दीपक त्रिपाठी, रेखा नेगी, पार्वती रावत, सरोज बरनवाल, शांति रावत, दीपा त्रिपाठी, गीता देवी, ममता, विष्णु डाकोटिन, विरानी प्यारी देवी, महेश्वरी, दीपिका सिंह, मुकेश चमोली सुमन बर्थवाल आदि उपस्थित रहे।

Share This