नगर निगम के अधिकारियों ने देर रात अलाव प्वाइंटों का किया निरीक्षण-रैन बसेरे की सुविधाएं भी जांची....

dainik roorkee December 29, 2020

दैनिक रुड़की (राहुल सक्सेना)
रुड़की।
नगर आयुक्त एवं सहायक नगर आयुक्त द्वारा सोमवार देर रात नगर निगम के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंच कर अलाव जलाए जाने का स्थलीय निरीक्षण किया एवं निगम के संबंधित अधीनस्थों को अलाव की व्यवस्था को दुरुस्त रखने की बात कहते हुए उन्हें निर्देशित किया।
बढ़ते भीषण ठंड के प्रकोप को देखते रुड़की नगर निगम के क्षेत्र अंतर्गत आने वाले 40 वार्डों के मुख्य चौराहों पर अलाव जलाए जाने की व्यवस्था निगम की ओर से की गई है। मंगलवार देर रात नगर आयुक्त नूपुर वर्मा व सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने संयुक्त रुप से निरीक्षण कर अलाव जलाए जाने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
उन्होंने नगर निगम कांपलेक्स में निगम के द्वारा बनवाए गए रैन बसेरे को भी चेक किए। मुख्य नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने संबंधित विभाग के अधीनस्थों को निर्देश दिए की अलाव वाले प्वाइंटों पर इतनी लकड़ी डाली जाए कि रात को पर्याप्त समय तक अलाव जलते रहे। निरीक्षण के दौरान सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने भी अधिनिस्थो को स्पष्ट निर्देश दिए कि सर्दी से बचाव हेतु अलाव तथा रैन बसेरों में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जाएं। इस नगर निगम के संबंधित विभाग के अधीनस्थ भी उनके साथ उपस्थित रहे।

Share This