'रुड़की में भी शुरू हुआ तांडव का विरोध- भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दी तहरीर.....''जिलापंचायत सदस्य सपना बाल्मीकि ने किया 6 आंतरिक सड़कों का शिलान्यास-बीस लाख की है लागत.......''ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......'

उत्तराखंड में 12 पुलिस उपाधिक्षकों के तबादले-जानिए किसे कहां की मिली जिम्मेदारी........

dainik roorkee December 29, 2020

दैनिक रुड़की ब्यूरो:::


देहरादून
। पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड से आज 12 उपाधिक्षकों के तबादले किए गये हैं। जिसमें
चन्दन सिंह बिष्ट को हरिद्वार से सीआईडी मुख्यालय देहरादून भेजा गया है। विजय थापा को नैनीताल से ऊधमसिंहनगर। महेश चन्द्र बिन्जौला को ऊधमसिंहनगर से टिहरी गढ़वाल।
महेश चन्द्र जोशी बागेश्वर से आईआरबी-प्रथम। विपिन चन्द्र पन्त, चम्पावत से बागेश्वर। विवेक कुमार, देहरादून से हरिद्वार। विरेन्द्र दत्त उनियाल, पुलिस मुख्यालय से देहरादून। जूही मनराल, टिहरी गढ़वाल से देहरादून।रविन्द्र कुमार चमोली, चमोली से एटीसी हरिद्वार।
संगीता, बागेश्वर से सतर्कता अधिष्ठान हल्द्वानी। अविनाश वर्मा, आईआरबी-प्रथम से चम्पावत और
बहादुर सिंह चौहान को सीआईडी मुख्यालय देहरादून से हरिद्वार भेजा गया है।

Share This